FmD4FRX3FmXvDZXvGZT3FRFgNBP1w326w3z1NBMhNV5=

Video

items

Buy Now Jio 4G Feature Phone (JioPhone) Today Launched By Mukesh Ambani

           जियो 4 जी फीचर फोन 'जिओफोन' का शुभारंभ मुकेश अंबानी ने किया


       रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कंपनी के शेयरधारकों को शुक्रवार को अपने 40 वें वार्षिक वार्षिक आम बैठक में संबोधित किया था, बिरला माटुश्री सबघगर में मुंबई में। रिलायंस इंडस्ट्रीज के दूरसंचार शाखा रिलायंस जियो इन्फोकॉम पर, श्री अंबानी ने कहा कि टीम जियो ने "उनके लिए निर्धारित 100 मिलियन लक्ष्य" पर पहुंचने पर दुनिया को दंग कर दिया है।
यह बैठक सबसे ज्यादा प्रतीक्षा वाली जेओ 4 जी फीचर फोन के लॉन्च के साथ संपन्न हुई थी, जिसमें मुकेश अंबानी ने "प्रभावी रूप से मुफ्त" 4G- सक्षम फीचर फोन कहा था।
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा, "जिओ फोन एक प्रभावी मूल्य 0 रुपये के लिए उपलब्ध होगा।" ग्राहकों को सुरक्षा कारणों से "तीन साल के लिए 1,500 रुपये की रिफ़ंडेबल सुरक्षा जमा राशि देने की आवश्यकता होगी," कंपनी ने कहा।
आवाज और डेटा दोनों 153 रुपये की एक किफायती मासिक योजना से मुक्त हो जाएंगे, जोओ ने घोषणा की अंबानी ने कहा, "एक महीने में 153 रुपये की योजना बनाकर, मौजूदा मूल्य का केवल 3 फीसदी हिस्सा सभी भारतीयों को हमेशा के लिए अप्राप्य आंकड़ों को खत्म कर देता है।" जीयो फोन की आवाज़ पर हमेशा मुफ़्त होगा!
इसके अलावा मुकेश अंबानी ने 15 अगस्त से शुरू होने वाले सभी फीचर फोन यूजर्स के लिए डिजिटल आजादी की घोषणा की है।


दोस्तो मेझे उम्मीद ही इस मेसेज को रीड करणे के बाद सब समज आय होगा.अगर कूच प्रोब्लेम ही तो कॉम्मेंत जरूर किजीये. आपके सवाल के जवाब हर वक़्त दुंगा. अगर हो सके तो Like और Follow जरूर किजीये.


0/Post a Comment/Comments

73745675015091643